Sunday, March 8, 2020

। मेरे जिगर में बस...तेरा नाम लिखा है।

मेरे जिगर में बस...तेरा नाम लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

मेरी धड़कनों की जरूरत है तू
कसम से कहूँ बडी खूबसूरत है तू
तेरी घानी चुनर पे..ये ऐलान लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

मेरे जिगर में बस...तेरा नाम लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

मेरी वीराने महफ़िल की रंगत है तू
मेरी सुहाने सपने  की जन्नत है तू
तू पढ़ ले आँखों को,इसमे तमाम लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

मेरे जिगर में बस...तेरा नाम लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

जो तू कहे तो अभी जान गवा दूँ।
खाके जहर मैं अभी मरके दिखा दूँ।
दगा न करेंगे कभी..ये सरेआम लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

मेरे जिगर में बस...तेरा नाम लिखा है।
तू ही मेरी जिंदगी.. यही पैग़ाम लिखा है।

रचनाकार:सुनील कुमार 'सोनू'
तारीख:16/01/2020
समय:रात्री 10 बजे

No comments:

Post a Comment

aapka bahut-bahut dhanybad